हालात

मध्य प्रदेश के धार में भीषण सड़क हादसा, पिकअप को टैंकर ने मारी टक्कर, 6 मजदूरों की मौत, 24 घायल

गुजरात से मजदूरी कर मजदूर परिवार अपने गांव टांडा लौट रहे थे। इसी दौरान सोमवार की देर रात को मुम्बई-अहमदाबाद मार्ग पर पिकअप और टैंकर के बीच भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के धार जिले में मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, वहीं 24 लोग घायल हुए हैं। घायलों को कई अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री गोपाल भार्गव ने शोक जताया है।

Published: undefined

पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात से मजदूरी कर मजदूर परिवार अपने गांव टांडा लौट रहे थे। इसी दौरान सोमवार की देर रात को उनका पिकअप वाहन तिरला थाना क्षेत्र में मुम्बई-अहमदाबाद मार्ग पर पंचर हो गया। मजदूरों का यह वाहन चिखलिया फाटे के पास ढाबे के सामने खड़ा था। तभी पीछे से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कुल छह लोगों की मौत हुई है।

Published: undefined

बताया गया है कि मजदूर सोयाबीन की कटाई के लिए गए थे और अपने परिवार के साथ वापस गांव लौट रहे थे। पिकअप वाहन में लगभग पंद्रह मजदूर और उतने ही उनके बच्चे सवार थे। इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों को धार के जिला अस्पताल और इंदौर रेफर किया गया है।

Published: undefined

इस हादसे पर मुख्यमंत्री चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, धार जिले के तिरला थाना अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल रात हुए सड़क हादसे में कई श्रमिक बंधुओं के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने तथा शोकाकुल परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं।

Published: undefined

इसी तरह लेाक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने हादसे पर दुख जताया और कहा धार जिले के तिरला थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में कालकवलित हुए लोगों के आत्मशांति की कामना करता हूं। मृतकों की आत्मा को प्रभु श्रीचरणों में स्थान दें। जो लोग घायल हुए है, ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ करें।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined