हालात

दिवाली से ठीक पहले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा! बस-डंपर की टक्कर में 4 की मौत, 40 से ज्यादा घायल

यह हादसा रात करीब ढाई बजे हुआ। हादसे के बाद मौके पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिवाली से ठीक पहले उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार रात भीषड़ सड़का हादसा हुआ है। सैफाई के पास बस-डंपर की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह बास उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से राजस्थान के अजमेर जा रही थी। इसी दौरान सैफई में हादसा हो गया है। घायलों को सैफई के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि यह हादसा रात करीब ढाई बजे हुआ। हादसे के बाद मौके पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Published: undefined

एक दिन पहले ही 18 जून को लखनऊ-कानपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ था। हादसे में 6 लोगों की जान चली गई थी।  तीन दिन पहले यानी 16 जून को बस्ती में सड़क हादसा हुआ था, जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined