हालात

नोएडा: फरार नेता श्रीकांत त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में दी सरेंडर की अर्जी, कोर्ट ने दी 10 अगस्त की तारीख

गौतमबुद्ध नगर के सूरजपुर कोर्ट ने श्रीकांत के आवेदन पर तगड़ा झटका देते हुए श्रीकांत के वकील से कहा कि आत्मसमर्पण करने के लिए 10 तारीख दी जा रही है। कुल मिलाकर श्रीकांत त्यागी के लिए अदालत का दरवाजा एक तरह से बंद हो गया है। दूसरी ओर गौतम बुद्ध नगर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पुलिस से बचकर भागा फिर रहा 25 हजार का इनामी आरोपी कथित BJP नेता श्रीकांत त्यागी ने अपने वकील के जरिए गौतमबुद्ध नगर के सूरजपुर कोर्ट में आत्मसमर्पण के लिए आवेदन किया है। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी। हर आने-जाने वाले की चेकिंग करके ही उसे कोर्ट के अंदर जाने दिया जा रहा है।

सूरजपुर कोर्ट ने श्रीकांत के आवेदन पर तगड़ा झटका देते हुए श्रीकांत के वकील से कहा कि आत्मसमर्पण करने के लिए 10 तारीख दी जा रही है। कुल मिलाकर श्रीकांत त्यागी के लिए अदालत का दरवाजा एक तरह से बंद हो गया है। दूसरी ओर गौतम बुद्ध नगर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बीते 2 दिनों से श्रीकांत त्यागी फरार चल रहा है। शनिवार और रविवार छुट्टी होने के कारण कोर्ट 2 दिन लगातार बंद था। श्रीकांत किसी भी हाल में गौतमबुद्ध नगर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ना चाहता है। उसके वकीलों ने पहले एंटीसिपेटरी बेल लेने की योजना बनाई थी, लेकिन उसके खिलाफ लगातार मुकदमे दर्ज होते चले गए और पीड़ित महिला की एफआईआर में भी पुलिस ने और धाराएं बढ़ा दी हैं तो अब आत्मसमर्पण ही एकमात्र विकल्प बचा है।

मिली जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी ने गौतमबुद्ध नगर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में सरेंडर एप्लीकेशन दाखिल किया है। जैसे ही उसके सरेंडर एप्लीकेशन के बारे में जानकारी मिली पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined