हालात

उत्तर प्रदेश में एक और खुदकुशी, पुलिस परीक्षा रद्द होने से निराश युवती ने दी जान

एनसीसी कैडेट रह चुकी वर्षा उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वर्षा के भाई प्रशांत कुमार ने कहा कि वह सरकारी नौकरी के लिए एसएससी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द होने से फिरोजाबाद शहर में कथित तौर पर अवसादग्रस्त एक युवती ने आत्महत्या कर ली। पीड़िता वर्षा के परिवार ने दावा किया कि पेपर लीक के बाद पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द होने के बाद उसने आत्महत्या कर ली।

Published: undefined

एनसीसी कैडेट रह चुकी वर्षा उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वर्षा के भाई प्रशांत कुमार ने कहा कि वह सरकारी नौकरी के लिए एसएससी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें उसने सरकारी नौकरी न मिलने का जिक्र किया है।

Published: undefined

इससे पहले उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के भूड पुरवा ग्राम में एक युवक ने खुदकुशी कर ली ईथ। अपने सभी शैक्षणिक प्रमाणपत्र जलाने के बाद 28 साल के बेरोजगार युवक ने फंदा लगाकर खुदकुश कर ली थी। मृतक के परिजनों ने बताया था कि बृजेश पाल ने हाल ही में पुलिस भर्ती परीक्षा दी थी और पेपर लीक होने से परेशान था। ‘सुसाइड नोट’ में पाल ने अपनी आत्महत्या करने का कारण बेरोजगारी को बताया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined