हालात

अरुण जेटली की सेहत पर केंद्र सरकार की सफाई, वह ठीक हैं, कयास लगाने से परहेज़ करे मीडिया

केंद्र सरकार ने साफ किया है कि केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की सेहत को लेकर लगाए जा रहे कयास गलत और बेबुनियाद हैं और मीडिया को इस किस्म की अटकलें लगाने से परहेज करना चाहिए।

रविवार को राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्त ने यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की
रविवार को राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्त ने यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की 

रविवार को अचानक वित्त मंत्री अरुण जेटली की सेहत को लेकर तमाम तरह की अफवाहें सामने आने लगीं। इन खबरों को देखते हुए सरकार के प्रवक्ता सितांशु कार ने ट्वीट पर कहा कि, “केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की सेहत के बारे में जो खबरें आ रहीं हैं वे गलत और बेबुनियाद हैं। मीडिया को सलाह दी जाती है कि वे ऐसी खबरों से परहेज करे।”

Published: undefined

इस दौरान पत्रकारों ने अरुण जेटली के दफ्तर से सम्पर्क किया तो कहा गया कि वे घर पर आराम कर रहे हैं। गौरतलब है कि सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही थीं कि खराब स्वास्थ्य के चलते अरुण जेटली इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल का हिस्सा नहीं होंगे। सूत्रों का कहना था कि डॉक्टरों ने उन्हें अमेरिका या इंग्लैंड जाकर इलाज कराने की सलाह दी है और 66 वर्षीय अरुण जेटली काफी कमजोर हो गए हैं।

Published: undefined

दरअसल अरुण जेटली को पिछले सप्ताह ही दिल्ली के एम्स में एक नामालूम बीमारी के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन गुरवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई। हालांकि अस्पताल से छुट्टी के बाद भी अरुण जेटली लोकसभा चुनावों में बीजेपी की जीत के जश्न में शामिल नहीं हुए ।

उधर अरुण जटेली के मित्र और पत्रकार रजत शर्मी ने भी ट्वीट पर कहा कि, “हर कोई मेरे मित्र अरुण जेटली की सेहत के बारे में बात कर रहा है। कुछ लोगों को सच में चिंता है और कुछ लोग सिर्फ कयास लगा रहे हैं। मैं कल शाम ही उनसे मिला था और वे अच्छी तरह स्वास्थ्य कर रहे हैं। परिवार और मित्रों ने उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहने की सलाह दी है।

Published: undefined

इसके अलावा राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्त ने भी ट्वीट कियाकि वे रविवार को अरुण जेटली से मिले थे और उन्हें अपनी किताब भेंट की थी। उन्होंने अरुण जेटली के साथ एक तस्वीर भी शेयर की।

Published: undefined

इस बीत रिजर्व बैंक गवर्नर शक्तिकांत दास ने रविवार को अरुण जेटली से मुलाकात की। उन्होंने ट्वीट पर लिखा कि, “आज शाम केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली जी से मुलाकात की।” उन्होंने अपनी मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined