हालात

बलिया कांड: SDM, CO के सामने BJP नेता ने की युवक की हत्या, कांग्रेस बोलीं- ये समूचे कानून व्यवस्था की हत्या है

बलिया की घटना पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सत्ता दल के नुमाइंदे द्वारा एसडीएम - सीओ के सामने गोली चलाना यह बताता है कि बीजेपी सत्ता के नशे में चूर है। यह हत्या महज एक युवक की हत्या नहीं, समूचे कानून - व्यवस्था की हत्या है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

योगी सरकार में बीजेपी नेता सत्ता के नशा में चूर है। ताजा मामला बलिया का है, जहां बीजेपी नेता की दबंगई गुरुवार को एक पंचायत के दौरान देखने को मिली। खबरों के मुताबिक, बलिया के दुर्जनपुर गांव में जिला प्रशासन की मौजूदगी में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

Published: undefined

इस घटना के बाद मृतक के बेटे ने कहा कि सीओ, इंस्पेक्टर और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दबंगों ने पिता को गोली मारी है। उनका कहना है कि पुलिस खड़े होकर पूरे घटनाक्रम को देखती रही।

Published: undefined

इस घटना के बाद कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि बलिया में बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने सीओ और एसडीएम के सामने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है।

वहीं यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सत्ता दल के नुमाइंदे द्वारा एसडीएम - सीओ के सामने गोली चलाना यह बताता है कि बीजेपी सत्ता के नशे में चूर है। यह हत्या महज एक युवक की हत्या नहीं, समूचे कानून - व्यवस्था की हत्या है।

Published: undefined

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं को गुंडागर्दी का लाइसेंस है। जब शासक अपराधी हो, कानून गुंडों की दासी हो तो संविधान को रौंदना राजधर्म बन जाता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined