हालात

बिहार के गया में सीएम नीतीश के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, सूखाग्रस्त इलाकों का करने निकले थे हवाई सर्वेक्षण

सीएम नीतीश कुमार जहानाबाद, अरवल समेत अन्य जिलों का हवाई सर्वेक्षण करने वाले थे लेकिन अचानक मौसम खराब होने की वजह से उनके हेलीकाप्टर की गया में आपात लैंडिंग करानी पड़ी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

बिहार के गया से नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग को लेकर खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हेलीकाप्टर की गया में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। सीएम नीतीश कुमार पांच जिलों में सूखा की स्थिति का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए शुक्रवार को पटना से निकले थे। लेकिन खराब मौसम की वजह से सीएम नीतीश कुमार के हेलीकाप्टर की गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

Published: undefined

खबरों की मानें तो सीएम जहानाबाद, अरवल समेत अन्य जिलों का हवाई सर्वेक्षण करने वाले थे लेकिन अचानक मौसम खराब होने की वजह से उनके हेलीकाप्टर की गया में आपात लैंडिंग करानी पड़ी। मौसम में अचानक से हुए बदलाव के बाद सीएम नीतीश के हेलीकाप्टर को गया एयरपोर्ट पर उतारा गया। बाद में विशेष सुरक्षा व्यवस्था और कारकेट के बीच सीएम कुमार सड़क मार्ग से पटना के लिए गया से खिजरसराय वाले मार्ग से रवाना हो गए। जिलाधिकारी व एसएसपी सीएम को छोड़ने पटना जिला के सीमा तक गए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ प्रदेश के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि इस बार बिहार में मानसून के दौरान कम बारिश हुई है। जिससे प्रदेश में सूखे जैसे हालात बन गए हैं। कम बारिश की वजह से कई जिलों में किसानों की फसलें बर्बाद हो गई हैं। सूखे के हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री पांच जिलों का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए पटना से हेलीकाप्टर से निकले थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined