हालात

बिहार: पटना में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, घर के बेडरूम में मिली एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश

किदवईपुरी इलाके के मकान नंबर 46 में निशांत सर्राफ नाम के एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को भी गोली मार ली। तीनों के शव घर के बेडरूम में पलंग पर पड़े मिले।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

बिहार की राजधानी पटना में एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मामला पटना के बुद्धा थाना इलाके के किदवईपुरी का है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी को मारने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। हत्या के पीछे घरेलू विवाद बताया जा रहा है।

दरअसल किदवईपुरी इलाके के मकान नंबर 46 में निशांत सर्राफ नाम के 37 वर्षीय एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी आल्का (35) और बेटी अनन्या (9) की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक निशांत का बेटा ईशांत (4) भी इस घटना के दौरान बुरी तरह से जख्मी हो गया। ट्रिपल मर्डर की इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है। एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिलने से पुलिस भी काफी हैरान है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया 

पुलिस इस पूरे मामले को पारिवारिक विवाद से जुड़ा बता रही है और एफएसएल समेत वरीय अधिकारियों के आने का इंतजार कर रही है।

पटना के बड़े कारोबारी माने जाने वाले निशांत सर्राफ की खेतान मार्केट में कपड़े की दुकान है। जानकारी के मुताबिक सोमवार को परिवार के सभी लोग डिनर के बाद सो गए। सुबह जब काफी देर तक कोई नहीं उठा तो पड़ोस के लोगों को शक हुआ। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर बेड रूम में निशांत, उनकी पत्नी और बेटी के खून से लथपत शव पड़े थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined