हालात

बिहार की राजनीति से बड़ी खबर! उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी RLSP का नीतीश की पार्टी JDU के साथ विलय की घोषणा की

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमने फैसला लिया है कि आरएलएसपी का काफिला अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम करेगा। देश और राज्य की परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि हम लोग जेडीयू के साथ मिलकर काम करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार में अलग-अलग मुद्दों पर विपक्षी हमले का सामने कर रही सीएम नीतीश कुमार की पार्टी और उनकी सरकार को खुलकर समर्थन देने का उपेंद्र कुशवाहा ने ऐलान कर दिया है। उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी RLSP का नीतीश कुमार की पार्टी JDU के साथ विलय की घोषणा कर दी है। आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, “देश और राज्य के हित में, बिहार में समान विचारधारा वाले लोगों को एक साथ आना चाहिए। यह वर्तमान राजनीतिक स्थिति की मांग है। इसलिए, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में जेडीयू के साथ विलय का फैसला किया है। अब हम उनके साथ खड़े हैं।”

Published: undefined

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम लोगों ने फैसला लिया है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का काफिला अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम करेगा। देश और राज्य की परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि हम लोग जेडीयू के साथ मिलकर काम करेंगे।

Published: undefined

गौरतलब है कि इस समय शराबंदी के मुद्दे पर नीतीश सरकार बुरी तरह से घिरी हुई है। इस मुद्दे पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव नीतीश कुमार की सरकार को सदन से लेकर सड़क तक घेर रहे हैं। तेजस्वी का दावा है कि नीतीश कैबिनेट में रामसूरत राय के भाई के स्कूल से अवैध शराब बरामद की गई है। उनका कहना है कि बावजूद इसके मंत्री जी के भाई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस मुद्दे पर तेजस्वी ने नीतीश सरकार को सदन में भी घेरा और रामसूरत राय के इस्तीफे की मांग की। दबाव इतना बढ़ा कि खुद रामसूरत राय को सामने आ पड़ा। मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि अगर मेरा भाई दोषी है तो उसे जेल भेज दिया जाए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined