हालात

कॉफी कैफे डे के मालिक और पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद लापता, कंपनी पर है 7 हजार करोड़ का लोन

मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने बताया कि सिद्धार्थ बेंगलुरु से यह कहकर निकले थे कि वे सकलेशपुर जा रहे है, लेकिन रास्ते में उन्होंने अपने ड्राइवर से मंगलुरु जाने के लिए कहा। नेत्रावती नदी के पास वे कार से नीचे उतर गए। तभी से सिद्धार्थ लापता हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कर्नाटक के पूर्व सीएम और पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ मंगलुरु से लापता हो गए हैं। सिद्धार्थ कैफे कॉफी डे के संस्थापक हैं। खबरों के मुताबिक, उन्हें आखिरी बार नेत्रावति नदी के पास देखा गया था। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ 29 जुलाई को मंगलुरु आ रहे थे। इसी दौरान वे रास्ते में नेत्रावति नदी के पास सोमवार शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतर गए और टहलने लगे। इसके बाद से उनकी कोई खबर नहीं है।

Published: 30 Jul 2019, 10:16 AM IST

वीजी सिद्धार्थ के लापता होने पर मंगलुरु पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल का बयान आया है। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ बेंगलुरु से यह कहकर निकले थे कि वे सकलेशपुर जा रहे है, लेकिन रास्ते में उन्होंने अपने ड्राइवर से मंगलुरु जाने के लिए कहा। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि नेत्रावती नदी के पुल पर पहुंचकर सिद्धार्थ अपने कार से नीचे उतर गए और ड्राइवर को वहां से जाने के लिए कहा। तभी से सिद्धार्थ की कोई खबर नहीं है।

Published: 30 Jul 2019, 10:16 AM IST

खबरों के मुताबिक, लापता होने से पहले वीजी सिद्धार्थ ने अपने सीएफओ से बात की थी। बताया जा रहा है कि कॉफी कैफे डे पर 7 हजार करोड़ रुपये का लोन है। इस बीच वीजी सिद्धार्थ का कर्मचारियों और निदेशक मंडल के नाम लिखा खत भी सामने आया है, जिसमें कहा गया है, “हर वित्तीय लेन-देन मेरी जfम्मेदारी है। कानून को मुझे, और सिर्फ मुझे उत्तरदायी समझना चाहिए।”

Published: 30 Jul 2019, 10:16 AM IST

वहीं पुलिस हर पहलू से इस मालमें की जांच कर रही है। वहीं नेत्रावति नदी में और नदी के आसपास बड़े स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन अब तक सिद्धार्थ का कोई सुराग नहीं लगा है।

Published: 30 Jul 2019, 10:16 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 30 Jul 2019, 10:16 AM IST