हालात

बीजेपी वाले हमें शूद्र मानते हैं... मेरे पीछे भेजे गुंडे, अखिलेश यादव का बड़ा आरोप

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं यहां यज्ञ में शामिल होने आया था, लेकिन बीजेपी के पेट में दर्द हो रहा है। मुझे यहां पर कार्यक्रम में जिन लोगों ने बुलाया था, उनको बीजेपी और आरएसएस से धमकी मिल रही है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और उसकी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता और उनके लोग को हमलोग को शूद्र मानते हैं। दरअसल लखनऊ में गोमती नदी के किनारे मां पीतांबरा के मंदिर में चल रहे मां पीतांबरा 108 महायज्ञ में शामिल होने पहुंचे अखिलेश यादव का हिंदू महासभा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और नारेबाजी की।

Published: undefined

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं यहां यज्ञ में शामिल होने आया था, लेकिन बीजेपी के पेट में दर्द हो रहा है। मुझे यहां पर कार्यक्रम में जिन लोगों ने बुलाया था, उनको बीजेपी और आरएसएस से धमकी मिल रही है। धर्म का कोई ठेकेदार नहीं होता है। बीजेपी ने यहां गुंडे भेजे कि मैं कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के गुंडों ने हम पर हमला किया। इसके लिए प्रशासन ने पहले ही यहां से पुलिस और पीएसी हटा ली थी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी के लोग याद रखे कि उनके लिए भी इसी तरह की व्यवस्था होगी।

Published: undefined

सपा अध्यक्ष ने इस घटना के बाद एक ट्वीट भी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि आज भी कुछ लोग 'मंदिर-प्रवेश' का अधिकार हर किसी को नहीं देना चाहते हैं। सच तो ये है कि जो किसी को मंदिर जाने से रोके, वो अधर्मी है क्योंकि वो धर्म के मार्ग में बाधा बन रहा है।

Published: undefined

अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे अब पता चला कि मेरी सुरक्षा कम क्यों की गई, क्यों एनएसजी हटाई गई। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग किसी के साथ भी गलत व्यवहार कर सकते हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined