हालात

बॉलीवुड गायिका को हुआ कोरोना, पार्टी में नेताओं, अधिकारियों से मिली थीं, वसुंधरा और उनके बेटे दुष्यंत भी थे शामिल

देश भर में कोरोना वायरस से बालीवुड सिंगर कनिका कपूर को भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। कनिका ने लखनऊ में आयोजित एक पार्टी में गई थीं। उस पार्टी में बीजेपी नेता वसुंधरा राजे और उनके बेटे समेत 500 से ज्यादा लोग मौजूद थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश भर में कोरोना वायरस की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आज लखनऊ में चार और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इनमें एक बॉलीवुड की एक मशहूर गायिका कनिका कपूर भी शामिल हैं। उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। खबरों के मुताबिक इसलिए कि लंदन से लौटने की बाद गायिका कनिका कपूर एक पार्टी में शामिल हुई। इस दौरान कनिका के संपर्क में बीजेपी नेता और उनके सांसद बेटे समेत कई लोग आए थे।

Published: 20 Mar 2020, 5:59 PM IST

खबरों के मुताबिक, उस पार्टी में 500 से ज्यादा लोग मौजूद थे। इसमें कई बड़े अफसर और नेता भी शामिल थे। पुलिस अब सभी लोगों की लिस्ट तैयार कर रही है। इन लोगों की जांच कराई जाएगी। खबरों के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। ऐसे में ये खबर थोड़ी चिंता करने वाली है। क्योंकि सांसद दुष्यंत सिंह गुरुवार को संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे और उनके संपर्क में कई बीेजेपी नेता आए थे। ऐसे में मामला गंभीर हो सकता है। अब स्वास्थ्य विभाग पार्टी में इस बात लगाने में जुटी है कि आखिर कौन कौन पार्टी में शामिल हुआ था।

Published: 20 Mar 2020, 5:59 PM IST

वहीं राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा, “लखनऊ में रहते हुए मैंने अपने बेटे दुष्यंत और उसके ससुराल वालों के साथ रात्रि भोज में हिस्सा लिया था। कनिका जो दुर्भाग्यवश पॉजिटिव आई हैं, वह भी एक अतिथि थी। सावधानी के लिए मेरे बेटे और मैंने तुरंत खुद को क्वारंटाइन किया है। हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं।”

Published: 20 Mar 2020, 5:59 PM IST

कनिका कपूर ने अपने फैन्स और दोस्तों को जानकारी देते हुए लिखा, “पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू जैसी दिक्कत हो रही थी। मैंने अपना टेस्ट कराया तो उसमें कोरोना वायरस पॉजिटिव निकला। मैं और मेरा पूरा परिवार क्वारनटाइन है और पूरी मेडिकल एडवाइस ले रहे हैं। जिनके भी मैं टच में थी उनका भी टेस्ट किया जाएगा। 10 दिन पहले जब मैं घर आई थी तब एयरपोर्ट पर मुझे स्कैन किया गया था। लेकिन ये दिक्कत मुझे 4 दिन पहले हुई।”

Published: 20 Mar 2020, 5:59 PM IST

बता दें कि कनिका कुछ ही दिन पहले ही लंदन से लौटी थीं और लखनऊ के ताज होटल में ठहरीं थी इसके बाद वह शालीमार ग्रैँड अपाटमेंट में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुई थीं। बताया जा रहा है कि लंदन से लौटने की बात उन्होंने किसी को नहीं बताई और सीधे होटल में चली गईं। इस दौरान उनके संपर्क में कई लोग आए थे।

Published: 20 Mar 2020, 5:59 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 20 Mar 2020, 5:59 PM IST