हालात

सहारनपुर में नेशनल हाईवे पर कार में लगी आग, एक ही परिवार के 4 लोगों की जलकर मौत

पुलिस ने बताया कि उमेश गोयल अपने परिवार के साथ हरिद्वार से हरियाणा अपनी बहन के घर जा रहे थे। तभी रामपुर मनिहारन थाना अंतर्गत एनएच-344 पर एक ट्रक ने कार को ओरवटेक करते समय पीछे से टक्कर मार दी। जिससे कार हाईवे पर बने डिवाइडर से जा टकराई और उसमें आग लग गई।

सहारनपुर में नेशनल हाईवे पर कार में आग लगने से एक ही परिवार के 4 लोगों की जलकर मौत
सहारनपुर में नेशनल हाईवे पर कार में आग लगने से एक ही परिवार के 4 लोगों की जलकर मौत फोटोः IANS

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के रामपुर मनिहारन थाना क्षेत्र में मंगलवार को देहरादून-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर खौफनाक हादसे में एक कार में भीषण आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतकों की पहचान उमेश गोयल (70), सुनीता गोयल (65), अमरीश जिंदल (55) और गीता जिंदल (50) के रूप में हुई है। सभी हरिद्वार के 96-बसंत विहार, ज्वालापुर के रहने वाले थे।

Published: undefined

सहारनपुर के नगर पुलिस अधीक्षक अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि सुबह 11.30 बजे हादसे के बाद एक ऑल्टो कार में आग लगने की सूचना मिली। तत्काल दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। हादसे के वक्त कार में दो महिला समेत चार लोग सवार थे, जिनमें से सभी की मौत हो गई।

Published: undefined

पुलिस ने बताया कि उमेश गोयल अपने परिवार के साथ हरिद्वार से हरियाणा अपनी बहन के घर जा रहे थे। हादसा रामपुर मनिहारन थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-344 के चुनेटी फाटक के पास बने पुल पर हुआ। एक ट्रक ने कार को ओरवटेक करते समय पीछे से टक्कर मार दी। जिससे कार हाईवे पर बने डिवाइडर से जा टकराई और उसमें आग लग गई।

Published: undefined

हादसे के वक्त कार में दो महिला समेत चार लोग सवार थे। हादसे में उमेश गोयल, सुनीता गोयल, अमरीश जिंदल और गीता जिंदल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। ट्रक में सवार दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined