हालात

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का बीजेपी पर हमला, कहा- पिछड़ों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष से मैं कहना चाहूंगा कि पिछड़ों के नाम से आप घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें। बीजेपी ने हमेशा इन वर्गों(गरीब और पिछड़े वर्ग) की उपेक्षा की है, इनके बीच में भेद डालने का काम किया है और अपना उल्लू सीधा करने का काम किया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ओबीसी वाले बयान पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि पंडित जेपी नड्डा जी बताएं कि ओबीसी आरक्षण बिल बीजेपी ने क्यों रुकवा रखा है? पिछड़ों के नाम से घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें। अडानी पर सवालों के जवाब दें।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी अध्यक्ष से मैं कहना चाहूंगा कि पिछड़ों के नाम से आप घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें। छत्तीसगढ़ में आरक्षण का बिल हमने विधानसभा में सर्व सहमति से पारित किया। बीजेपी ने हमेशा इन वर्गों(गरीब और पिछड़े वर्ग) की उपेक्षा की है, इनके बीच में भेद डालने का काम किया है और अपना उल्लू सीधा करने का काम किया है।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा वंचितों और गरीबों के लिए लड़ते रही है, लेकिन बीजेपी ने इन वर्गों का हमेशा से उपेक्षा की है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined