हालात

छत्तीसगढ़ चुनाव: सुकमा में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, इलेक्शन ड्यूटी में तैनात एक जवान घायल

छत्तीसगढ़ में मतदान हो रहा है। इस बीच सुकमा के टोंडामर्का इलाके में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया है। ब्लास्ट में सीआरपीएफ कोबरा बटालियन के जवान के घायल होने की खबर है।

फोटो: @DDNewslive
फोटो: @DDNewslive 

छत्तीसगढ़ के सुकमा के टोंडामरका इलाके में नक्सलियों द्वारा किए गए IED धमाके में CRPF कोबरा बटालियन का एक जवान घायल हो गया है। जवान को चुनाव ड्यूटी में तैनात किया गया था। सुकमा के एसपी किरण चव्हाण ने इसकी जानकारी दी है। छत्तीसगढ़ में मतदान जारी है।

Published: undefined

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण के तहत 20 सीटों पर मतदान जारी है। छत्तीसगढ़ की जिन सीटों पर आज मतदान होना है, उनमें से कई सीटें नक्सल प्रभावित बस्तर डिवीजन में हैं।

छत्तीसगढ़ की 10 सीटों मोहला-मानपुर, अंतागढ़, भानुप्रतापपुर, कांकेर, केशकाल, कोंडागांव, नारायणपुर, दंतेवाड़ा, बीजापुर और कोंटा में मतदान सुबह 7 बजे से शुरू होकर दोपहर 3 बजे तक होगा। बाकी 10 सीटों खैरागढ़, डोंगरगढ़, राजनांदगांव, डोंगरगांव, खुज्जी, पंडरिया, कवर्धा, बस्तर, जगदलपुर और चित्रकोट में वोटिंग सुबह 8 बजे शुरू होकर शाम 5 बजे तक होगा। जिन 20 सीटों पर आज मतदान हो रहा है, उनमें से 19 पर कांग्रेस का कब्जा है। पार्टी ने इन 19 में से दो सीटें उपचुनाव में जीती थीं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined