हालात

सीएम केजरीवाल का AAP विधायकों के नाम संदेश, सुनीता केजरीवाल बोलीं- 'हर रोज करें क्षेत्र का दौरा'

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि आपके केजरीवाल ने सभी विधायकों के लिए जेल से संदेश भेजा है। मैं जेल में हूं, इस वजह से किसी भी दिल्लीवासी को किसी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जेल से पार्टी के विधायकों के नाम संदेश दिया है। केजरीवाल ने आप विधायक को प्रतिदिन अपने क्षेत्र का दौरा करने को कहा है। सीएम केजरीवाल का यह संदेश उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा। वीडियो संदेश के जरिए सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल द्वारा जेल से लिखा गए संदेश आप के विधायकों, कार्यकर्ताओं और नेताओं तक पहुंचाया।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा, "आपके केजरीवाल ने सभी विधायकों के लिए जेल से संदेश भेजा है। मैं जेल में हूं, इस वजह से किसी भी दिल्लीवासी को किसी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए। हर विधायक इलाके का रोज दौरा करें और लोगों से उनकी समस्याएं पूछें कि किसी तरह की कोई दिक्कत तो नहीं हो रही। जिसको जो समस्या हो उसे दूर करें। मैं केवल सरकारी विभागों के समाधान की बात नहीं कर रहा, हमें लोगों को बाकी समस्याओं के समाधान की भी कोशिश करनी है, दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं, मेरी वजह से कोई भी दुखी नहीं होना चाहिए। भगवान सबका भला करे।"

Published: undefined

ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में 21 मार्च को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। वह अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं।

सुनीता केजरीवाल जब आज केजरीवाल का संदेश पढ़ रही थीं तो पीछे की दीवार पर इस बार भगत सिंह और बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर के साथ एक और तस्वीर नजर आई जिसमें अरविंद केजरीवाल सलाखों के पीछे कैद दिखे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined