हालात

‘टूलकिट’ पर रार: ‘फर्जी टूलकिट प्रचारित कर रही BJP' नड्डा और पात्रा के खिलाफ FIR की तैयारी में कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी कहा कि हम भाजपा अध्यक्ष, जे.पी.नड्डा और उनके प्रवक्ताओं पर तो मुक़दमा दर्ज करवा ही रहे हैं पर जान लें कि इन कुकृत्यों से सच नहीं छुपे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ फर्जी टूलकिट का प्रचार करने का आरोप लगाया है और कहा कि वो इस मामले में एक एफआईआर दर्ज कराएगी। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अनुसंधान विभाग के अध्यक्ष राजीव गौड़ा ने एक ट्वीट में कहा, "भाजपा कोविड कुप्रबंधन पर एक नकली टूलकिट का प्रचार कर रही है । इसे एआईसीसी अनुसंधान विभाग को सौंप रही है। हम भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ जालसाजी के लिए एफआईआर दर्ज कराएंगे। जब हमारा देश कोविड से तबाह हो रहा है, तो राहत देने के बजाय, भाजपा बेशर्मी से जालसाजी कर रही है। ''

Published: undefined

इसके अलावा भी कांग्रेस नेताओं और प्रवक्ताओं ने भी इस मसले पर बीजेपी को घेरा। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी इसको लेकर बीजेपी पर हमला बोला, सुप्रिया ने कहा कि बीजेपी की ट्रोल आर्मी इस तरह का प्रोपगेंडा फैला रही है। जब देश और सरकार को महामारी से लड़ना चाहिए, तब उनकी पार्टी और नेता फर्जी टूलकिट फैलाने में लगे हुए हैं।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी कहा कि हम भाजपा अध्यक्ष, जे.पी.नड्डा और उनके प्रवक्ताओं पर तो मुक़दमा दर्ज करवा ही रहे हैं पर जान लें कि इन कुकृत्यों से सच नहीं छुपे।

गौरतलब है कि मंगलवार को संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने एक कथित टूलकिट को दिखाया। संबित पात्रा ने इस दौरान कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश की।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined