हालात

कर्नाटक: कांग्रेस की सीएम कुमारास्वामी को खुश रहने की सलाह, कहा, हालात का सामना करने के लिए बनें साहसी

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने सीएम एचडी कुमारास्वामी को खुश रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ऐसी बात कैसे कह सकते हैं? उन्हें हमेशा खुश रहना चाहिए, अगर वह खुश हैं तभी हम सभी खुश रहेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया कांग्रेस ने सीएम एचडी कुमारास्वामी को दी खुश रहने की सलाह

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी का यह कहने पर कि वह सीएम बनने से खुश नहीं हैं और गठबंधन की सरकार में भगवान नीलकंठ की तरह विष पी रहे हैं, इस पर कांग्रेस की सफाई आई है। कांग्रेस ने कुमारास्वामी को धीरज रखने की सलाह दी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, “मुख्यमंत्री के पास ऐसी परिस्थितियों का सामना करने का साहस होना चाहिए। समस्याओं को ऐसे जाहिर करने से अच्छा संदेश नहीं जाता है।”

Published: 15 Jul 2018, 5:40 PM IST

वहीं कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने सीएम एचडी कुमारास्वामी को खुश रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री ऐसी बात कैसे कह सकते हैं? उन्हें हमेशा खुश रहना चाहिए, अगर वह खुश हैं तभी हम सभी खुश रहेंगे।”

Published: 15 Jul 2018, 5:40 PM IST

गौरतलब है कि बेंगलुरु में शनिवार को सीएम एचडी कुमारास्वामी के सम्मान में एक कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कुमारास्वामी भावुक हो गए थे। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, “आप लोगों को लग रहा होगा कि आपका अन्ना (भाई) मुख्यमंत्री बन गया है और खुश है, लेकिन मैं खुश नहीं हूं। मैं अपना दर्द बिना बांटे हुए पी रहा हूं।” कुमारास्वामी के इसी बयान पर कांग्रेस ने उन्हें धीरज रखने और खुश रहने की सलाह दी है।

Published: 15 Jul 2018, 5:40 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Jul 2018, 5:40 PM IST