हालात

ओडिशा के बालासोर में पटरी से उतरी कोरोमंडल एक्सप्रेस, कई बोगियां पलटीं, मची चीख-पुकार, बचाव अभियान जारी

राहत और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं। बालासोर कलेक्टर को भी सभी आवश्यक व्यवस्था करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर एसआरसी को सूचित करने का निर्देश दिया गया है।

ओडिशा के बालासोर में पटरी से उतरी कोरोमंडल एक्सप्रेस
ओडिशा के बालासोर में पटरी से उतरी कोरोमंडल एक्सप्रेस फोटोः सोशल मीडिया

ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम भीषण रेल हादसा हुआ है। जिले के बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई, जिससे ट्रेन की कई बोगियां पलट गई हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की आशंका है। मौके पर युद्ध स्तर पर राहत और बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

Published: undefined

दक्षिणी रेलवे ने कहा कि कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। कोरोमंडल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के संबंध में पूछताछ के लिए अस्थायी हेल्पलाइन नंबर 044- 2535 4771 पर संपर्क किया जा सकता है।

Published: undefined

स्पेशल रीलीफ कमिश्नर ऑफिस ने कहा कि ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास एक एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। राहत और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं। बालासोर कलेक्टर को भी सभी आवश्यक व्यवस्था करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर एसआरसी को सूचित करने का निर्देश दिया गया है।

Published: undefined

ईस्‍ट कोस्‍ट रेलवे के पीआरओ विश्‍वजीत साहू ने हादसे के बारे में कहा कि रिलीफ ट्रेनें और बचाव टीमें मौके के लिए रवाना हो चुकी हैं। सभी थोड़ी देर में मौके पर पहुंच जाएंगी। उन्होंने कहा कि जब बहुत सारे फॉल्‍ट मिल जाते हैं तब ऐसे हादसे होते हैं। लेकिन कारण का सही पता जांच के बाद ही चलेगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined