हालात

कोरोना का कहर जारी, नोएडा में मिले 103 नए मामले, कोविड-19 के एक दिन में सबसे ज्यादा केस 

नोएडा में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। राज्य मुख्यालय की ओर से जारी की गई रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे के दौरान जिले में 103 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं। वहीं 603 मरीजों का इलाज जिले के अस्पतालों में चल रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं नोएडा का भी हाल बुरा है। राज्य मुख्यालय की ओर से जारी की गई रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे के दौरान जिले में 103 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं। वहीं 603 मरीजों का इलाज जिले के अस्पतालों में चल रहा है। अब तक 894 मरीज स्वस्थ हो कर अपने घर वापस चले गये हैं। जिले में अब तक 19 मरीजों की मृत्यु भी हो चुकी है।

Published: undefined

दूसरी ओर कोरोना महामारी को देखते हुये सभी जनपद वासी कोरोनावायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहें और इस संक्रमण के खिलाफ जीत हासिल कर सकें, इस संकल्प के साथ अगले 1 हफ्ते में टाटा के सहयोग से नोएडा सेक्टर 125 में एक और कोविड अस्पताल शुरू होने जा रहा है। इसी सम्बंध में 22 जून को जिलाअधिकारी सुहास एल.वाई. ने कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया।

Published: undefined

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया, "जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरन सभी संबंधित अधिकारियों को कोविड अस्पताल को जल्द से जल्द शुरू करने के निर्देश दिये। ताकि जनपद में कोरोना से संक्रमित लोगों को कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुरूप इलाज की सुविधा हो सके।"

Published: undefined

उन्होंने बताया, "डीएम ने जिले के सीएमओ डॉ. दीपक अहोरी को संबंधित चिकित्सालय के लिए डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ की तैयारी करने के भी निर्देश दिए हैं। दरअसल नोएडा सेक्टर 125 में टाटा के सहयोग से 250 बेड का कोविड अस्पताल तैयार किया जा रहा है। जिससे कोविड-19 के इलाज के लिए जनपद के नागरिकों को अच्छी सुविधा प्राप्त हो सकेगी।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined