हालात

कोरोना लॉकडाउन: प्रयागराज से छात्रों को कुशीनगर ले जा रही रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर, कई छात्र घायल

लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में अध्योध्या के पास छात्र-छात्राओं को ले जा रही एक रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बस में सवार कई छात्र घायल हो गए। इसमें से ड्राइवर​ और दो छात्राओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन के बीच हादसा हुआ है। खबरों के मुताबिक, प्रयागराज में फंसे छात्रों को उनके घर छोड़ने जा रही रोडवेज़ की एक बस बीकापुर के निलारी के पास हाईवे पर ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार 25 छात्र-छात्राएं, ड्राइवर और एक पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। खबरों के मुताबिक, ड्राइवर समेत दो छात्राओं की हालत गंभीर है, जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Published: 29 Apr 2020, 11:44 AM IST

खबरों के मुताबिक, बस के ड्राइवर को रास्ते में नींद आ रही थी। सुबह में जब बस ड्राइवर सुल्तानपुर पहुंचा तो कुछ देर रुका भी, लेकिन घटना स्थल पर आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक करते समय उसे झपकी आ गई जिससे बस का पिछला हिस्सा ट्रक से बुरी तरह टकरा गया। इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए हैं।

Published: 29 Apr 2020, 11:44 AM IST

वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद अयोध्या के डीएम अनुज झा ने जिला अस्पताल में जाकर घायलों का हालचाल लिया। उन्होंने बताया कि ड्राइवर के घुटने फ्रैक्चर हो गए हैं। कई छात्र और छात्राएं भी घायल हुए हैं पर गंभीर हालत में नहीं हैं। जैसे-जैसे ठीक हो रहे हैं उनको उनके घरों को भेजा जा रहा है। दस छात्र-छात्रा समेत 12 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

Published: 29 Apr 2020, 11:44 AM IST

वहीं उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट कर कहा कि छात्र-छात्राओं को लेकर इलाहाबाद से कुशीनगर जा रही रोडवेज बस की दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद ख़बर मिल रही है। ईश्वर से प्रार्थना है कि छात्र-छात्राओं सहित सभी घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। घायलों का हाल जानने के लिए जिलाध्यक्ष फैज़ाबाद को निर्देशित किया है।

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना का कहर जारी, संक्रमितों की संख्या 31 हजार के पार, अब तक 1007 लोगों की गई जान

Published: 29 Apr 2020, 11:44 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 29 Apr 2020, 11:44 AM IST