हालात

कोरोना: तेजस्वी की पीएम से गुहार, वीडियो शेयर कर बोले- हाथ जोड़कर प्रार्थना है, 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए

बिहार में भी कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है। खबरों के मुताबिक, राज्य में अब तक कुल 15 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने एक वीडियो के जरिए बिहार को कोरोना से बचाने की पीएम मोदी से गुहार लगाई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक वीडियो के जरिए बिहार को कोरोना से बचाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है। इस वीडियो में कुछ महिला डॉक्टर एक गीत के जरिए आवश्यक सामानों को उपलब्ध कराने की मांग कर रहे हैं।

Published: undefined

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से प्रार्थना करते हुए वीडियो ट्वीट किया है, “देश को 56 सांसद देने वाले बिहार का इतना बुरा हाल है कि डॉक्टर्स को वीडियो बनाकर मदद की गुहार करनी पड़ रही है। मैं नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन जी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि डॉक्टरों को जांच-उपचार के उचित उपकरण मुहैया करा कर 12 करोड़ बिहारियों को बचा लीजिए।”

Published: undefined

यह वीडियो बिहार के किसी एक बड़े सरकारी अस्पताल का बताया जा रहा है, जिसमें कई महिला डॉक्टर ऑपरेशन थियेटर के अंदर अपने सहकर्मियों के साथ सैनिटाइजर, मास्क और ग्लब्स के लिए गुहार लगा रही हैं।

Published: undefined

इस वीडियो में डॉक्टरों को कहते सुना जा रहा, “वो गाइनोलजी विभाग में कार्यरत हैं, इस कारण उन्हें सही ढंग का मास्क या फिर सैनिटाइजर मिल पाया है। उनकी स्थिति बहुत दयनीय है और इस परिस्थिति में वह लोग काम कर रहे हैं। कृपया कर मदद करें।”

Published: undefined

गौरतलब है कि कोरोना वायरस का प्रकोप बिहार में भी देखने को मिल रहा है। राज्य में धीरे-धीरे इससे संक्रमित लोगों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, राज्य में अब तक कुल 15 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined