हालात

उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहा अपराध, अब ग्रेटर नोएडा में बच्ची से रेप, आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर फायरिंग

यह घटना ग्रेटर नोएडा में शहर के बीच थाना इकोटेक-3 के पास एक गांव की है। जानकारी के अनुसार घटना के वक्त पीड़िता के माता पिता काम पर गए हुए थे। बच्ची जब घर के बाहर पास में ही शौच करने गई, उसी वक्त एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। यहां 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई। आरोपी ने बच्ची के घर के पास ही खाली पड़े प्लॉट में इस घटना को अंजाम दिया। बच्ची की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है। वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना मंगलवार दोपहर की है।

Published: 27 Aug 2020, 10:58 AM IST

यह घटना ग्रेटर नोएडा में शहर के बीच थाना इकोटेक-3 के पास एक गांव की है। जानकारी के अनुसार घटना के वक्त पीड़िता के माता पिता काम पर गए हुए थे। बच्ची जब घर के बाहर पास में ही शौच करने गई, उसी वक्त एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची रोती हुई जब घर लौटी तो उसकी हालत गंभीर थी। आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बच्ची की हालत देख उसके माता पिता को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद माता पिता ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर एक टीम गठित की जिसके बाद आरोपी की तलाश की गई।

Published: 27 Aug 2020, 10:58 AM IST

डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया, "11 साल बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना प्राप्त हुई। शिकायत दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई थी। पुलिस के लिए चुनौती यह थी कि आरोपी ने मास्क पहना हुआ था और घटना के वक्त कोई मौजूद नहीं था। वहीं पीड़िता ने भी आरोपी को पहली बार देखा था।"

Published: 27 Aug 2020, 10:58 AM IST

उन्होंने बताया, "टीम द्वारा आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस वक्त पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने गई, उसने भागने की कोशिश की वहीं उसके पास एक अवैध तमंचा था, जिससे उसने पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।"

Published: 27 Aug 2020, 10:58 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Aug 2020, 10:58 AM IST