हालात

चक्रवाती तूफान यास दस्तक देने को तैयार, राहुल की पार्टी कार्यकतार्ओं से अपील- प्रभावित लोगों की करें मदद

चक्रवात यास ओडिशा और पश्चिम बंगाल में दस्तक देने के लिए तैयार है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को पार्टी कार्यकतार्ओं से प्रभावित लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी सहायता प्रदान करने का आग्रह किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

चक्रवात यास ओडिशा और पश्चिम बंगाल में दस्तक देने के लिए तैयार है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को पार्टी कार्यकतार्ओं से प्रभावित लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी सहायता प्रदान करने का आग्रह किया। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "चक्रवात यास बंगाल की खाड़ी से बंगाल और ओडिशा की ओर बढ़ रहा है। मैं कांग्रेस कार्यकतार्ओं से प्रभावित लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर संभव सहायता प्रदान करने की अपील करता हूं। कृपया सभी एहतियाती उपायों का पालन करें।"

Published: 25 May 2021, 2:22 PM IST


मौसरम विभाग ने कहा कि चक्रवाती तूफान यास के धीरे धीरे उत्तर से उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ेगा। आईएमडी ने सोमवार को ओडिशा और पश्चिम बंगाल दोनों में येलो अलर्ट घोषित किया है। अगले 12 घंटों में भीषण चक्रवाती तूफान तेज होने की संभावना है।

Published: 25 May 2021, 2:22 PM IST

भारत मौसम विज्ञान विभाग के राष्ट्रीय मौसम पूवार्नुमान केंद्र ने कहा कि अगले 24 घंटों के दौरान इसके बहुत गंभीर चक्रवाती तूफान में बदलने की आशंका है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 25 May 2021, 2:22 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 25 May 2021, 2:22 PM IST