हालात

‘ड्रग्स कनेक्शन’ में दीपिका पर कसेगा NCB का शिकंजा? ‘ड्रग्स चैट’ के खुलासे से बॉलीवुड में खलबली!

दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच ड्रग चैट के खुलासे के बाद एनसीबी ने आज करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है। खबरों के अनुसार, दीपिका से भी इसी हफ्ते एनसीबी द्वारा पूछताछ की जा सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद ‘ड्रग्स कनेक्शन’ का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। रिया के बाद कई बड़ी फिल्मी हस्तियों पर अब एनसीबी की तलवार लटकने लगी है। इन हस्तियों में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। दीपिका पर भी एनसीपी का शिकंजा कसने लगा है। दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच ड्रग चैट के खुलासे के बाद एनसीबी ने आज करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है। खबरों के अनुसार, दीपिका से भी इसी हफ्ते एनसीबी द्वारा पूछताछ की जा सकती है।

Published: 22 Sep 2020, 1:55 PM IST

दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत का चैट वायरल होने के बाद कई बातें खुलकर साने आई हैं। दीपिका की मैनेजर करिश्मा और रिया की मैनेजर जया साहा का कनेक्शन सामने आया है। दीपिका की मैनेजर करिश्मा और रिया की मैनेजर जया साहा एक ही मैनेजमेंट कंपनी क्वान में काम करती हैं। यह कंपनी सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। करिश्मा, जया की जूनियर हैं।

उधर, एनसीबी ने आज फिर जया साहा को पूछताछ के लिए बुलाया है। जाया साहा से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ चल रही है। सोमवार को उनसे 4 घंटे तक एनसीबी ने पूछताछ की थी। करिश्मा और जया के अलावा आज सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी और क्वान के डायरेक्टर ध्रुव से भी पूछताछ होनी है।

Published: 22 Sep 2020, 1:55 PM IST

एनसीबी ने इससे पहले ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया 9 सितंबर से भायखला जेल में हैं। उनकी कस्टडी आज खत्म हो रही है। रिया की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी होगी। वहीं, रिया के वकील सतीश मानशिंदे एक बार फिर जमानत के लिए प्रयास करेंगे। हालांकि इससे पहले दो बार रिया की जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है।

खबरों के मुताबिक, रिया से पूछताछ में एनसीबी को अहम जानकारियां मिली हैं। खबरों में कहा गया है कि ड्रग्स केस में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा समेत कई सितारों के नाम लिए हैं। ऐसे में आने वाले दिनों में बॉलीवुड पर एनसीबी का कई और सितारों पर शिकंजा कस सकता है।

Published: 22 Sep 2020, 1:55 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 22 Sep 2020, 1:55 PM IST

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल