हालात

दिल्ली: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में PM आवास का घेराव करेगी आम आदमी पार्टी, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के रूप में आम आदमी पार्टी(AAP) आज प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेगी।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का लेकर आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। आज आम आदमी पार्टी अपना विरोध दर्ज कराने के लिए प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेगी। ऐसे में दिल्ली यातायात पुलिस ने एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को कहीं भी रुकने या खड़ा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Published: undefined

एडवाइजरी के मुताबिक, नई दिल्ली इलाके में मंगलवार को विशेष कानून-व्यवस्था के कारण यातायात प्रभावित रहेगा। इसमें कहा गया, "नयी दिल्ली क्षेत्र में सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए, किसी भी वाहन को तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर कहीं भी रुकने या खड़ा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, लोगों के सामान्य प्रवेश की अनुमति नहीं होगी, इन सड़कों पर खड़े किए गए वाहनों को हटा दिया जाएगा और अनुचित पार्किंग व कानूनी निर्देशों की अवज्ञा के लिए मुकदमा चलाया जाएगा।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined