हालात

एलजी आवास पर धरना दे रहे मंत्री सत्येंद्र जैन की बिगड़ी तबीयत, आधी रात को अस्पताल में कराया गया भर्ती

उपराज्यपाल के आवास पर धरना दे रहे मंत्री सत्येंद्र जैन की रविवार सुबह से ही तबीयत खराब थी। उन्हें सिर दर्द और उल्टी के साथ सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। हालत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया मंत्री सत्येंद्र जैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया

दिल्ली में उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर सात दिनों से धरने पर बैठे मंत्री सत्येंद्र जैन की रविवार रात को तबीयत बिगड़ने के बाद एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सत्येंद्र जैन की तबीयत खराब होने की जानकारी दी है।

Published: 18 Jun 2018, 10:12 AM IST

बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन की रविवार सुबह से ही तबीयत खराब थी। उन्हें सिर दर्द और उल्टी के साथ सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। डॉक्टरों के मुताबिक, उनका किटोन काफी कम हो गया था। हालत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है। लेकिन अभी उन्हें कुछ दिनों तक अस्पताल में ही रहना पड़ेगा।

Published: 18 Jun 2018, 10:12 AM IST

मंत्री सत्येंद्र जैन को अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी और उपराज्यपाल पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सतेन्द्र जैन जी की तबीयत खराब होने की वजह से उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है, लेकिन केंद्र की सत्ता में बैठे मोदी जी और उपराज्यपाल को कोई संवेदना नहीं है।”

Published: 18 Jun 2018, 10:12 AM IST

गौरतलब है कि मंत्री सत्येंद्र जैन उपराज्यपाल के आवास पर 11 जून को सीएम अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और गोपाल राय के साथ धरने पर बैठे थे। उन्होंने 12 जून को भूख हड़ताल की शुरुआत की थी।

सीएम केजरीवाल के साथ उनके मंत्री दिल्ली में आईएएस अधिकारियों की हड़ताल खत्म कराने, घर-घर राशन पहुंचाने की योजना को मंजूरी देने और दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर 11 जून से उपराज्यपाल के आवास पर धरना दे रहे हैं, और उपराज्यपाल से मिलने की मांग कर रहे हैं। धरने को 7 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अब तक न तो उपराज्यपाल मिले हैं और न ही उनकी तरफ से कोई बयान आया है।

इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली सरकार के आईएएस अधिकारियों के हड़ताल पर होने की बात को आईएएस एसोसिएशन ने गलत बताया है। रविवार को दिल्ली के आईएएस अधिकारियों ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम केजरीवाल के सभी दावों को झूठा करार दिया था।

Published: 18 Jun 2018, 10:12 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 18 Jun 2018, 10:12 AM IST