हालात

दिल्ली एम्स के निदेशक गुलेरिया बोले- अभी नहीं खत्म हुई है कोरोना की दूसरी लहर, तीसरी लहर को रोकने का तरीका भी बताया

दिल्ली एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने बताया कि लोगों को यह समझना होगा कि देश में अभी कोरोना महामरी की दूसरी लहर खत्म नहीं हुई है। कोरोना के दौनिक मामलों की संख्या 40,000 से अधिक मिल रहे हैं। सभी लोगों को कोरोना के नियमों का पालन करना अहम है।

फोटो: Getty
फोटो: Getty  

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर की रफ्तार धीमी पड़ने के बाद तीसरी लहर की भविष्यवाणी की जा रही है। कुछ लोग देश के कुछ हिस्सों में तीसरी लहर आने की ओर इशारा कर रहे हैं। ऐसे में सवाल यह है कि क्या दूसरी लहर चली गई? क्या देश में तीसरी लहर आने वाली है या आ गई है? इन सभी सवालों का दिल्ली एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने जवाब दिया है। गुलेरिया ने इस दौरान बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर अभी खत्म नहीं हुई है और तीसरी लहर लोगों द्वारा कोरोना के उचित व्यवहार पर निर्भर करती है।

Published: undefined

देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 'आजादी का अमृत महोत्सव' पहल के तहत सीआइएसएफ द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर के उद्घाटन समारोह में डॉ. गुलेरिया शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब लोग कोविड नियमों का उचित व्यवहार का पालन करेंगे तो तीसरी लहर के मामले कम देखने को मिलेंगे।

Published: undefined

गुलेरिया ने बताया कि लोगों को यह समझना होगा कि देश में अभी कोरोना महामरी की दूसरी लहर खत्म नहीं हुई है। कोरोना के दौनिक मामलों की संख्या 40,000 से अधिक मिल रहे हैं। सभी लोगों को कोरोना के नियमों का पालन करना अहम है। उन्होंने कहा कि अगर नियमों का पालन किया जाता है तो देश में कोरोना वायरस की एक और लहर को आने से पहले ही रोका जा सकता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined