हालात

दिल्ली शराब नीति घोटाला: CBI के सामने पूछताछ के लिए आज पेश नहीं होंगे सिसोदिया, बजट का नाम लेकर मांगी मोहलत

आबकारी नीति मामले में आरोपपत्र दायर करने के करीब तीन महीने बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए सीबीआई ने आज बुलाया था।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

दिल्ली शराब नीति घोटाला केस में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज सीबीआई के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं होंगे। इस संबंध में उन्होंने खुद जानकारी दी है। मनीष सिसोदिया ने कहा, "मुझे CBI से आज पूछताछ करने का नोटिस मिला था, मैंने उनसे अनुरोध किया है कि दिल्ली की बजट की तैयारी के कारण फरवरी के बाद वे किसी भी दिन का समय दें। बजट की तैयारी अपनी अंतिम चरण में है, फरवरी के अंत तक यह पूरा हो जाएगा।"

Published: undefined

इससे पहले शनिवार को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने खुद सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें CBI ने 19 फरवरी को अपने मुख्यालय में बुलाया है। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा जांच में सहयोग किया है और आगे भी करते रहेंगे।

Published: undefined

आबकारी नीति मामले में आरोपपत्र दायर करने के करीब तीन महीने बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए सीबीआई ने आज बुलाया था। आरोपपत्र में उन्हें आरोपी नहीं बनाया गया है। गिरफ्तार व्यवसायी विजय नायर और अभिषेक बोइनपल्ली आरोपपत्र में दर्ज सात आरोपियों में शामिल हैं। आरोप है कि शराब व्यापारियों को लाइसेंस प्रदान करने की दिल्ली सरकार की नीति से कुछ डीलरों को लाभ मिला, जिन्होंने इसके लिए कथित रूप से रिश्वत दी थी। इस आरोप का आम आदमी पार्टी (आप) ने लगातार खंडन कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined