हालात

दिल्ली पुलिस ने राजघाट में नहीं दी शांतिपूर्ण प्रदर्शन की इजाजत, कांग्रेस बोली- विपक्ष की आवाज को दबा रही है सरकार

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि गांधी जी की तस्वीर को सामने रख आंदोलन करने की इजाजत दुनिया में सबको मिलती है। लेकिन जिस देश ने गांधी जी को जन्म दिया, उस देश के लोगों को इजाजत नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस अध्यक्ष ईडी के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगी, इस दौरान सोनिया गांधी के समर्थन में कांग्रेस प्रदर्शन करेगी। इसे लेकर कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस को एक खत भी लिखा था जिसमें राजघाट के सामने शांतिपूर्ण प्रदर्शन को लेकर इजाजत मांगी गई, लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस शांतिपूर्ण प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी हैं। इस लेकर एक बार फिर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर हो गया है।

Published: undefined

कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने हमसे राजघाट के पास 3 विकल्प पुछे थे जो हमने उनको बताए, जिसका कुछ फायदा नहीं हुआ। कांग्रेस का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। विपक्ष की आवाज को दबा रही है सरकार।

Published: undefined

वहीं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि गांधी जी की तस्वीर को सामने रख आंदोलन करने की इजाजत दुनिया में सबको मिलती है। लेकिन जिस देश ने गांधी जी को जन्म दिया, उस देश के लोगों को इजाजत नहीं है। हम अहिंसा के राह को अपनाते हुए आंदोलन करना चाहते थे लेकिन सरकार ने हमें इसकी भी इजाजत नहीं दी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined