हालात

डॉन मुख्तार अंसारी को यूपी के बांदा जेल से लखनऊ किया जा रहा शिफ्ट, बेटे बोले- हमें उनकी सुरक्षा का सता रहा डर

मुख्तार के बेटेऔर नवनिर्वाचित विधायक अब्बास बिन मुख्तार अंसारी ने कहा कि उन्हें डर है कि उनके पिता को रास्ते में नुकसान पहुंचाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि बिना किसी पूर्व सूचना के शिफ्ट क्यों किया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश में बीएसपी के पूर्व विधायक और जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ से वापस बांदा जेल में बंद करने के एक साल बाद लखनऊ जेल में शिफ्ट किया जा रह है। मुख्तार को सोमवार तड़के बांदा जेल से एंबुलेंस में बाहर निकाला गया और कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से लखनऊ लाया जा रहा है।

Published: undefined

उनके बेटे और नवनिर्वाचित विधायक अब्बास बिन मुख्तार अंसारी ने बताया कि उन्हें डर है कि उनके पिता को रास्ते में नुकसान पहुंचाया जा सकता है। उन्होंने कहा, "मुझे समझ में नहीं आता कि बिना किसी पूर्व सूचना के शिफ्ट क्यों किया जा रहा है। मुझे पता चला कि मेरे पिता को लखनऊ शिफ्ट करने की तैयारी रविवार देर रात शुरू हुई है।"

Published: undefined

इस बीच, एक अन्य घटनाक्रम में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुख्तार और उसके 12 साथियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अंसारी को पंजाब जेल से लाने-ले जाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एंबुलेंस के इस्तेमाल से जुड़े मामले में मऊ, गाजीपुर, लखनऊ और प्रयागराज के 12 लोगों को भी नामजद किया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined