हालात

पूर्णिया में अमित शाह का फ्लॉप शो, बार-बार लोगों से ताली बजाने का अनुरोध करना पड़ा- उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि रैली में आए लोग अमित शाह के अनुरोध के बाद ही ताली बजा रहे थे। यह दिखाता है कि लोगों का बीजेपी के प्रति कोई आकर्षण नहीं है। बिहार के लोगों को अब भगवा पार्टी पर भरोसा नहीं है। वे बीजेपी के झूठ से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार के पूर्णिया में शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में शामिल होने वाले लोगों में कोई उत्साह नहीं था। उन्होंने दावा किया कि अमित शाह को अपने भाषण के दौरान बार-बार लोगों से ताली बजाने और उत्साह दिखाने के लिए कहने पर मजबूर होना पड़ा।

Published: undefined

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि "रैली में आए लोग अमित शाह के अनुरोध के बाद ही ताली बजा रहे थे। यह स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि लोगों का बीजेपी के प्रति कोई आकर्षण नहीं है। बिहार के लोगों को अब भगवा पार्टी पर भरोसा नहीं है।" उन्होंने कहा कि बिहार के लोग अब स्मार्ट हो गए हैं और वे बीजेपी के झूठ से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

Published: undefined

वहीं जेडीयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा, "बीजेपी हम पर विश्वास तोड़ने का आरोप लगा रही है, लेकिन मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि उसके गठबंधन सहयोगी इसे क्यों छोड़ रहे हैं। उनके पास अपने गठबंधन सहयोगियों की पीठ में छुरा घोंपने की विचारधारा है। उन्हें 2015 के विधानसभा चुनाव को नहीं भूलना चाहिए। बिहार में जब पीएम मोदी ने राज्य भर में 42 रैलियां की थीं और केवल 53 विधानसभा सीटें जीती थीं। बिहार के लोग उन्हें आगामी चुनावों में सबक सिखाएंगे।"

Published: undefined

वहीं बीजेपी की पुर्णिया रैला पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा. "अमित शाह ने बिहार के विशेष दर्जे के बारे में बात नहीं की जिसकी लोग उम्मीद कर रहे थे। वे बीजेपी के झूठ से नाराज हैं और उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव में सबक सिखाएंगे। 2024 में बिहार में भगवा पार्टी और 2025 के विधानसभा चुनाव में कोई उसका नाम नहीं लेगा।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined