हालात

ट्विन टावर की जगह पर अब बनेगा भव्य मंदिर, विराजमान होंगे रामलला और भोलेनाथ, RWA का फैसला

सबसे बड़ी बात है कि अभी तक सुपरटेक के एमरोल्ड टावर का हैंडोवर सोसाइटी को नहीं हुआ है। अभी भी मालिकाना हक बिल्डर के पास है। अगर बिल्डर वहां पर किसी तरीके का कोई भी कंस्ट्रक्शन करता है तो उसे दो तिहाई सोसाइटी वालों की सहमति लेनी होगी।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

ट्विन टावर ध्वस्त हो चुका है। उसके बाद वहां क्या बनाया जाएगा इस बात को लेकर गुरुवार को आरडब्ल्यूए की अहम बैठक हुई, जिसमें यह फैसला लिया गया है कि वहां पर एक भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। जहां पर रामलला और भोलेनाथ के साथ अन्य भगवान की मूर्तियों को स्थापित किया जाएगा।

Published: undefined

साथ ही साथ आरडब्ल्यूए की अहम बैठक में उसी जगह पर बच्चों को खेलने के लिए एक बड़ा पार्क बनाने का भी फैसला लिया गया। जिसमें हरियाली पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। वहीं आरडब्ल्यूए ने मीटिंग कर इस बात पर फैसला लेने की बात कही है और यह कहा है कि सभी सोसाइटी वासियों की भी यही मर्जी है।

Published: undefined

हालांकि सबसे बड़ी बात है कि अभी तक सुपरटेक के एमरोल्ड टावर का हैंडोवर सोसाइटी को नहीं हुआ है। अभी भी मालिकाना हक बिल्डर के पास है। अगर बिल्डर वहां पर किसी तरीके का कोई भी कंस्ट्रक्शन करता है तो उसे दो तिहाई सोसाइटी वालों की सहमति लेनी होगी। वहीं आरडब्ल्यूए के लोगों का कहना है कि सोसाइटी वाले पूरी तरह से आरडब्ल्यूए के साथ हैं और अगर इस पर फिर से कोई कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी तो वह तैयार रहेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined