हालात

'सीमा हैदर वापस पाकिस्तान नहीं आई तो होगा 26/11 जैसा हमला’, मुंबई पुलिस को आया धमकी भरा कॉल

मुंबई पुलिस को आए इस धमकी भरे कॉल में शख्स ने कहा कि अगर सीमा हैदर वापस पाकिस्तान नहीं आई तो भारत का नाश होगा और 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहना।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

पाकिस्तान से अपने प्यार के खातिर चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर को लेकर अब कई तरह की धमकियां भी मिलने लगी है। पहले ये धमकियां पाकिस्तान में हिंदू पर हमले की थी लेकिन अब भारत में आतंकी हमले की धमकी मिलने लगी है वो भी 26/11 जैसे हमले की। जी हां, उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रह रहीं पाकिस्तान की महिला सीमा हैदर को लेकर मुंबई पुलिस को धमकी भरी कॉल आई है।

Published: undefined

कॉलर ने उर्दू भाषा में कहा है कि अगर सीमा हैदर वापस पाकिस्तान नहीं आई तो भारत का नाश होगा। धमकी देने वाले शख्स ने मुंबई के ट्रैफिक कंट्रोल रूम में कॉल करके धमकी दी कि 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहना। ये कॉल 12 जुलाई को मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को आई, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है।

Published: undefined

आपको बता दें, भारत-पाकिस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सचिन मीणा और सीमा हैदर के प्यार की चर्चा हो रही है। PUBG के जरिए हुए इस प्यार को पाने के लिए सीमा हैदर अपने 4 बच्चों के साथ पाकिस्तान से दुबई और फिर दुबई से नेपाल होते हुए ग्रेटर नोएडा पहुंच गई।

खबरों की मानें को सीमा पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली बताई जा रही है। उसके पति का नाम गुलाम हैदर है जो फिलहाल सऊदी अरब में है। गुलाम और सीमा की शादी 2014 में हुई थी। दोनों को तीन बेटियां और एक बेटा है। मोबाइल पर पबजी गेम खेलते वक्त सोशल मीडिया के जरिए सीमा नोएडा के रहने वाले सचिन के संपर्क में आई और धीरे-धीरे बातचीत शुरू हो गई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा। इसके बाद दोनों ने मिलने का प्लान बनाया। सीमा ने दावा किया है कि दोनों ने मार्च में नेपाल में एक मंदिर में शादी की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined