हालात

केरलः राज्यपाल की पैदल यात्रा पर सीएम विजयन ने बोला हमला, कहा- शांत माहौल का अनुभव हुआ होगा

विजयन ने कहा कि कोझिकोड में राज्यपाल की पूरी परेशानी मुक्त यात्रा ऐसे समय में हुई है, जब कुछ मीडियाकर्मी अनुमान लगा रहे थे कि यदि राज्यपाल को किसी विरोध का सामना करना पड़ा तो राज्य सरकार के बर्खास्त होने की संभावना है।

केरल राज्यपाल की पैदल यात्रा पर सीएम विजयन ने बोला हमला
केरल राज्यपाल की पैदल यात्रा पर सीएम विजयन ने बोला हमला फोटोः IANS

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और वामपंथी सरकार के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के बीच तनातनी जारी है। राज्य में बार-बार कानून-व्यवस्था की स्थिति को खराब बताने वाले राज्यपाल की कोझिकोड में प्रसिद्ध 'स्वीट स्ट्रीट' पर 45 मिनट की पैदल यात्रा को लेकर सीएम विजयन ने निशाना साधा है और कहा कि खान को व्यस्त सड़क पर चलते समय भी वहां के शांत वातावरण का अनुभव हुआ होगा।

Published: undefined

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मीडियाकर्मियों से कहा, ''राज्यपाल बिना किसी समस्या के सभी प्रोटोकॉल तोड़कर राज्य में घूमने में सक्षम थे। इससे पता चलता है कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति कभी-कभी निहित स्वार्थों द्वारा प्रस्तुत की गई बातों के बिल्कुल विपरीत है।''

Published: undefined

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोझिकोड में राज्यपाल की पूरी परेशानी मुक्त यात्रा ऐसे समय में हुई है, जब कुछ मीडियाकर्मी अनुमान लगा रहे थे कि यदि राज्यपाल को किसी विरोध का सामना करना पड़ा तो राज्य सरकार के बर्खास्त होने की संभावना है। मुख्यमंत्री ने कहा, "खान को व्यस्त सड़क पर चलते समय भी वहां के शांत वातावरण का अनुभव हुआ।"

Published: undefined

गौरतलब है कि केरल के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा है। राज्यपाल जब कालीकट यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में ठहरे थे तो उन्हें एसएफआई कार्यकर्ताओं के विरोध का भी सामना करना पड़ा था। इस बीच सोमवार को गवर्नर ने स्वीट स्ट्रीट का दौरा कर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined