हालात

लता मंगेशकर की तबीयत में लगातार सुधार, लेकिन सोशल मीडिया पर उड़ी निधन की अफवाह, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

फेसबुक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे मैसेज वायरल हो रहे हैं जिनमें दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के निधन की बात कही जा रही है। लेकिन खबरों के मुताबिक, लता मंगेशकर की तबियत में लगातार सुधार हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी गलत अफवाह उड़ाई जा रही है। फेसबुक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे मैसेज वायरल हो रहे हैं जिनमें लता मंगेशकर के निधन की बात कही जा रही है। लेकिन खबरों के मुताबिक, लता मंगेशकर की तबियत में लगातार सुधार हो रही है।

Published: undefined

इससे पहले लता मंगेशकर की टीम की ओर से भी ऐसी अफवाहों पर एक बयान जारी किया गया था और कहा गया था कि लता दीदी स्थिर हैं और उनके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार हो रहा है। कृपया सभी से अनुरोध है कि अनावश्यक अफवाहों और प्रतिक्रियाओं पर ध्यान न दें। उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने के लिए प्रार्थना करें।

Published: undefined

बता दें कि 90 साल की गायिका लता मंगेशकर को 11 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज अभी भी चल रहा है।

Published: undefined

अपने सात दशक के करियर में लता मंगेशकर ने कई भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं। उन्हें भारतीय सिनेमा के सबसे महान पार्श्व गायकों में से एक माना जाता है। उन्हें 2001 में भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न प्रदान किया गया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined