हालात

CM योगी के गृह जिले गोरखपुर में कानून व्यवस्था की हालत गंभीर! एक और शख्स की पीट-पीटकर हत्या, देखें दिल दहलाने वाला वीडियो

गोरखपुर में कानपुर के एक कारोबारी की हत्या के करीब 72 घंटे बाद एक मॉडल शराब की दुकान पर काम करने वाले 25 वर्षीय व्यक्ति को ग्राहकों ने नशे में पीट-पीट कर मार डाला।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

गोरखपुर में कानपुर के एक कारोबारी की हत्या के करीब 72 घंटे बाद एक मॉडल शराब की दुकान पर काम करने वाले 25 वर्षीय व्यक्ति को ग्राहकों ने नशे में पीट-पीट कर मार डाला। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना गुरुवार की देर रात रामगढ़ ताल थाने से करीब आधा किलोमीटर दूर हुई।

Published: 01 Oct 2021, 2:45 PM IST

पीड़ित मनीष प्रजापति मध्य प्रदेश का रहने वाला था और पिछले कुछ महीनों से इस मॉडल शराब की दुकान में काम कर रहा था। गुरुवार को कुछ लोग दुकान पर आए और शराब का आर्डर दिया। ऑर्डर मिलने में हो रही देरी से ग्राहक नाराज हो गए और इस पर मनीष के साथ गाली-गलौज भी हो गई।

Published: 01 Oct 2021, 2:45 PM IST

बहस जल्द ही लड़ाई में बदल गया और ग्राहकों ने कथित तौर पर मनीष और एक अन्य स्टाफ सदस्य रघु पर हमला किया। ग्राहकों ने अपने कुछ और दोस्तों को भी बुलाया जो हमले में शामिल हुए और यह लगभग 20 मिनट तक जारी रहा। पुलिस के आने तक हमलावर भाग चुके थे।

Published: 01 Oct 2021, 2:45 PM IST

दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां मनीष को मृत घोषित कर दिया गया। रघु अभी भी अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।


Published: 01 Oct 2021, 2:45 PM IST

गोरखपुर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है, जिनकी पहचान सीसीटीवी फुटेज से की जा रही है। पुलिस ने ट्वीट किया कि आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 01 Oct 2021, 2:45 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 01 Oct 2021, 2:45 PM IST