हालात

बिहार में पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द, त्योहारों को लेकर पुलिस मुख्यालय ने जारी किया आदेश

सात कंपनी अर्द्धसैनिक बलों को बड़े और संवेदनशील जिलों में तैनाती की गई है। इसके साथ बिहार सशस्त्र सैन्य सैन्य पुलिस की 24 कंपनियां भी जिलों में तैनात रहेंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार में दिवाली और छठ पूजा के महापर्व के मौके पर प्रदेश की विधि-व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर नवंबर महीने में पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों की सभी छुट्टियां रद्द कर दी गई है।

Published: undefined

इस दौरान प्रदेश में विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए 24 हजार अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। पुलिस मुख्यालय से जारी आदेश के मुताबिक जिलों में पुलिसकर्मियों को इस महीने छुट्टी नहीं दी जाएगी। पहले से जिन कर्मियों को छुट्टियां मिली है, उन्हें भी तत्काल प्रभाव से रद्द किया गया है।

Published: undefined

कहा जा रहा है कि त्योहार के इस मौसम में विधि व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए आदेश जारी हुआ है। इस बीच, पर्व त्योहारों के इस मौसम में बिहार के सभी जिलों में 24 हजार से ज्यादा अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती की जा रही है।

Published: undefined

सात कंपनी अर्द्धसैनिक बलों को बड़े और संवेदनशील जिलों में तैनाती की गई है। इसके साथ बिहार सशस्त्र सैन्य सैन्य पुलिस की 24 कंपनियां भी जिलों में तैनात रहेंगे। दिवाली और छठ को लेकर पुलिस विभाग सतर्क है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined