हालात

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव बोले- अभी दो चरण में BJP को मतदाता नहीं मिले, अगले चरणों में बूथ एजेंट नहीं मिलेंगे

अखिलेश यादव ने कहा, ‘बीजेपी के नेताओं के 10 साल लगातार झूठ पर झूठ बोलने के बाद आज बीजेपी का जो बुरा हाल हो रहा है, उस सच को बोलने की हिम्मत बीजेपी का एक ‘बूथ एजेंट’ कर रहा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले दो चरण में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मतदाता नहीं मिले और अगले चरणों में उसे ‘बूथ एजेंट’ तक नहीं मिलेंगे।

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने शुक्रवार को हुए दूसरे चरण के मतदान के बाद एक ‘बूथ एजेंट’ से बातचीत की एक समाचार चैनल की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया मंच 'एक्‍स' पर साझा की।

Published: undefined

उन्होंने शनिवार को ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘बीजेपी के नेताओं के 10 साल लगातार झूठ पर झूठ बोलने के बाद आज बीजेपी का जो बुरा हाल हो रहा है, उस सच को बोलने की हिम्मत बीजेपी का एक ‘बूथ एजेंट’ कर रहा है। यह ‘बूथ एजेंट’ कह रहा है कि इनके (बीजेपी के) पक्ष में मतदान नहीं होने का कारण बीजेपी सरकार के खिलाफ जनता का रोष है जिसकी वजह महंगाई - बेरोजगारी जैसे असल मुद्दे हैं।’’

अखिलेश यादव ने कहा, ‘‘पहले दो चरण के मतदान के बाद अगले चरणों में बीजेपी का हाल और बुरा होगा।’’ उन्होंने कहा ‘‘अभी दो चरण में बीजेपी को मतदाता नहीं मिले, अगले चरणों में ‘बूथ एजेंट’ तक नहीं मिलेंगे। जनता ने भाजपा का बोरिया-बिस्तर और झोला सब बांध दिया है।’’

उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीट के लिए सभी सात चरणों में मतदान होना है जिसमें शुरू के दो चरणों में आठ-आठ सीटों के लिए 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को मतदान हो चुका है। अगले पांच चरणों में 64 सीटों पर मतदान होना है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined