हालात

महाराष्ट्र: ‘जय श्रीराम’ के नारे के नाम पर दबंगई जारी, मुस्लिम ड्राइवर को बाइक सवार लोगों ने पीटा, आरोपी गिरफ्तार

टैक्सी ड्राइवर द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम मंगेश मुंडे, अनिल सूर्यवंशी और जयदीप मुंडे है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश में बीजेपी शासित राज्यों में मुसलमानों पर दबंगई के मामले थम नहीं रहे हैं। नया मामला महाराष्ट्र के मुंब्रा में सामने आया है। जहां फैसल उस्मान खान नाम के मुस्लिम ड्राइवर की कुछ लोगों ने पिटाई की और ‘जय श्रीराम’ कहने के लिए दबाव बनाया।

Published: 27 Jun 2019, 10:17 AM IST

ओला कंपनी में काम करने वाले फैसल उस्मान खान नाम के मुस्लिम ड्राइवर ने पुलिस में दी गई अपनी शिकायत में बताया कि रविवार को वे अगसन रोड से एक यात्री को अपनी कार में लेकर जा रहे थे। कुछ दूर जाने के बाद उनकी कार बंद हो गई। ड्राइवर ने बताया कि इसी दौरान बाइक पर सवार होकर कुछ लोग उनके पास पहुंचे और पूछा कि कार क्यों बंद कर दी। इस दौरान बाइक पर सवार लोग ड्राइवर से बहस करने लगे। बाइक सवार यहीं नहीं रुके, ड्राइवर को उन लोगों ने गालियां भी देनी शुरू कर दी। जब ड्राइवर ने विरोध किया तो उसकी पिटाई शुरू कर दी। ड्राइवर ने अपनी शिकायत में पुलिस को यह भी बताया कि उन लोगों ने ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए भी दबाव बनाया।

Published: 27 Jun 2019, 10:17 AM IST

यह मामला 22 जून का है। पीड़ित ने अगले दिन यानी 23 जून को मुंब्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम मंगेश मुंडे, अनिल सूर्यवंशी और जयदीप मुंडे है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को यह भी बताया कि जिस वक्त उन्होंने ड्राइवर की पिटाई की थी उस वक्त वे नशे में थे। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 29 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Published: 27 Jun 2019, 10:17 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 27 Jun 2019, 10:17 AM IST