हालात

रामदेव के अरेस्ट वाले बयान पर महुआ मोइत्रा का तंज, बोलीं- ‘भाई-बाप’ तो विपक्ष को गिरफ्तार करने में हैं व्यस्त

तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा ने बाबा रामदेव और मोदी सरकार पर हमला बोला है। मोइत्रा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि स्वामी रामदेव को गिरफ्तार तो किसी का बाप भी नहीं कर सकता। भाई और बाप तो विपक्ष को गिरफ्तार करने में व्यस्त हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

योगगुरु बाबा रामदेव इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है। बाबा रामदेव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते नजर आते हैं कि अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता। इस वीडियो के लेकर तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा ने बाबा रामदेव और मोदी सरकार पर हमला बोला है। मोइत्रा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि स्वामी रामदेव को गिरफ्तार तो किसी का बाप भी नहीं कर सकता। भाई और बाप तो विपक्ष को गिरफ्तार करने में व्यस्त हैं।

Published: undefined

हालांकि, महुआ मोइत्रा ने अपने ट्वीट में सरकार का जिक्र नहीं किया, लेकिन उनके ट्वीट को हाल ही में नारदा केस में हुई टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी से जोड़कर देखा जा रहा है।

Published: undefined

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के बीच योग गुरू रामदेव द्वारा एलोपैथी चिकित्सा पर सवाल उठाने से पैदा हुआ विवाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दरबार तक पहुंच गया है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखकर रामदेव पर कोरोना टीकाकरण के बारे में गलत सूचनाएं फैलाने का आरोप लगाया है और उन पर देशद्रोह के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

आईएमए ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह पत्र लिखा, जिसमें कहा है कि पतंजलि के मालिक रामदेव की ओर से टीकाकरण को लेकर फैलाई जा रही गलत सूचनाओं के प्रसार को रोका जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: टीकाकरण को बदनाम कर रहे रामदेव, देशद्रोह का केस हो, IMA ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

Published: undefined

वहीं रामदेव को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की तरफ से मानहानि का नोटिस भेजने की खबर आने के थोड़ी देर बाद ही सोशल मीडिया पर 'अरेस्ट बाबा रामदेव' ट्रेंड करने लगा। इसके बाद बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि किसी के बाप में दम नहीं जो बाबा रामदेव को गिरफ्तार कर सके। यह वीडियो कब का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। नवजीवन इस वीडियो का पुष्टि नहीं करता है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined