हालात

टला गया बड़ा रेल हादसा, हैदराबाद के पास गोदावरी एक्सप्रेस पटरी से उतरी, बाल-बाल बचे यात्री, हेल्पलाइन नंबर जारी

ट्रेन संख्या 12727 के एस1 से एस4, जीएस और एसएलआर डिब्बे मेडचल मल्काजगिरी जिले के घाटकेसर रेलवे स्टेशन की सीमा के तहत एनएफसी नगर के पास पटरी से उतर गए। पटरी से उतरने से यात्रियों में अफरातफरी मच गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

विशाखापत्तनम-सिकंदराबाद गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे बुधवार को हैदराबाद के पास बीबीनगर और घटकेसर के बीच पटरी से उतर गए, जिससे एक बड़ा रेल हादसा टल गया। रेलवे अधिकारियों ने कहा कि कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है।

Published: undefined

ट्रेन संख्या 12727 के एस1 से एस4, जीएस और एसएलआर डिब्बे मेडचल मल्काजगिरी जिले के घाटकेसर रेलवे स्टेशन की सीमा के तहत एनएफसी नगर के पास पटरी से उतर गए। पटरी से उतरने से यात्रियों में अफरातफरी मच गई। हालांकि घटना में कोई जनहानि नहीं होने से सभी ने राहत की सांस ली। ट्रेन धीमी गति से चल रही थी, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। उसी ट्रेन से पटरी से उतरे डिब्बों को अलग कर यात्रियों को निकाला जा रहा है।

Published: undefined

दक्षिण मध्य रेलवे ने एक हेल्पलाइन खोली है। नंबर 040 27786666 है। मंगलवार को 17.20 बजे विशाखापत्तनम से रवाना हुई ट्रेन को 05.10 बजे सिकंदराबाद पहुंचना था। ट्रेन के पटरी से उतरने से काजीपेट और सिकंदराबाद के बीच ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है। रेल प्रशासन पटरी को दुरुस्त करने में लगा हुआ है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined