हालात

बंगाल के चुनावी मैदान में सोमवार से लौटेंगी ममता, व्हीलचेयर पर ही करेंगी पूरे राज्य में प्रचार

टीएमसी सूत्रों ने कहा कि ममता बनर्जी हेलीकॉप्टर से सभी जिलों की यात्रा करेंगी। इस दौरान वह व्हीलचेयर पर बैठे रहेंगी, क्योंकि उनके पैर में लगी चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। वह जहां भी जाएंगी वहां मंच तक व्हीलचेयर से ही जाएंगी और बैठकर ही अपना भाषण देंगी

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार से राज्य में अपने चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगी। वह व्हीलचेयर पर ही पूरे राज्य में घूम-घूमकर प्रचार करेंगी। ममता बनर्जी को एक दिन पहले शुक्रवार शाम को ही कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल से छुट्टी मिली है, जहां उनका इलाज चल रहा था।

Published: undefined

चुनाव मैदान में उतरने के बाद तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष पहली बार पुरुलिया जिले का दौरा करेंगी, जहां वह दो जनसभाओं को संबोधित करने वाली हैं - एक बाघमंडी के झालदा इलाके में और दूसरी बलरामपुर के रथतला मैदान में। अपने पहले अभियान कार्यक्रम के अनुसार, वह दो अन्य जिलों-बांकुड़ा और झारग्राम का भी दौरा करेंगी।

Published: undefined

टीएमसी के सूत्रों ने कहा कि ममता बनर्जी हेलीकॉप्टर से इन सभी जिलों की यात्रा करेंगी, लेकिन वह व्हीलचेयर पर बैठे रहेंगी, क्योंकि उनके पैर में लगी चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। वह जहां भी जाएंगी वहां मंच तक भी वह व्हीलचेयर से ही जाएंगी और व्हीलचेयर पर ही बैठकर ही अपना भाषण देंगी।

Published: undefined

बता दें कि बुधवार शाम को पूर्वी मिदनापुर जिले के नंदीग्राम में नामांकन दाखिल करने के बाद रोड शो कर रहीं ममता बनर्जी के साथ हुई धक्का-मुक्की में उनके पैर में गंभीर चोट लग गई थी। घटना के फौरन बाद उन्हें कोलकाता के अस्पताल लाया गया, जहां पता चला कि उनके पैर में क्रैक आ गया है। इसके अलावा भी उन्हें कई जगहों पर चोट आई है। इस घटना को एक बड़ी साजिश बताते हुए ममता ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने जानबूझकर उन्हें गाड़ी से कूचने की कोशिश की है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined