हालात

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन, दो किलोमीटर लंबा रोड शो निकालकर दिखाई राजनीतिक ताकत

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को नंदीग्राम से नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर उन्होंने करीब दो किलोमीटर लंबा रोड शो निकालकर अपनी राजनीतिक ताकत का प्रदर्शन किया।

फोटो सौजन्य तृणमूल कांग्रेस
फोटो सौजन्य तृणमूल कांग्रेस 

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पूर्वी मिदनापुर की नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी भी उनके साथ थे। तृणमूल सुप्रीमो अब तक अपनी गृह सीट भवानीपुर से चुनाव लड़ती रहीं हैं, लेकिन पहली बार उससे हटकर नंदीग्राम से मैदान में उतरी हैं।

Published: undefined

इससे पहले बनर्जी ने हल्दिया में 2 किलोमीटर लंबा रोड शो किया और फिर हल्दिया के उप-मंडल कार्यालय में जाकर अपना नामांकन दाखिल किया। नंदीग्राम को टीएमसी छोड़कर भाजपा में गए सुवेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है। 2016 में इसी सीट से चुनकर वे ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री बने थे। सुवेंदु अधिकारी पिछले साल दिसंबर में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुए थे। उन्होंने दावा किया है कि वह बनर्जी को नंदीग्राम में 50 हजार से ज्यादा वोटों से हराएंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined