हालात

पश्चिम बंगाल में उपद्रवियों ने BJP दफ्तर में लगाई आग, पंचायत चुनाव को लेकर हिंसा का दौर जारी

बीजेपी ने दावा किया कि आग का प्रभाव इतना भयानक था कि दफ्तर पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। स्थानीय बीजेपी नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि दफ्तर में आग यह सुनिश्चित करने के इरादे से लगाई गई थी कि क्षेत्र में एक भी विपक्षी दफ्तर मौजूद न हो।

पश्चिम बंगाल में उपद्रवियों ने BJP दफ्तर में लगाई आग
पश्चिम बंगाल में उपद्रवियों ने BJP दफ्तर में लगाई आग फोटोः IANS

पश्चिम बंगाल में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर हिंसा लगातार जारी है। ताजा हिंसा में गुरुवार की रात दार्जिलिंग जिले में सिलीगुड़ी के डाबग्राम इलाके में स्थित बीजेपी दफ्तर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी। इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल में एक ताजा राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है।

Published: undefined

बीजेपी नेतृत्व ने आरोप लगाया है कि इस घटना के पीछे सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के गुंडे थे। उन्होंने दावा किया कि आग का प्रभाव इतना भयानक था कि दफ्तर पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। स्थानीय बीजेपी नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि दफ्तर में आग यह सुनिश्चित करने के इरादे से लगाई गई थी कि क्षेत्र में एक भी विपक्षी दफ्तर मौजूद न हो।

Published: undefined

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुवेंदु अधिकारी ने इस घटना पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। अधिकारी ने कहा कि जब तक राज्य में तृणमूल कांग्रेस सत्ता में है और ममता बनर्जी मुख्यमंत्री हैं, तब तक हिंसा जारी रहेगी। इस तरह के खतरे का एकमात्र समाधान 'ममता को वोट नहीं' और 'तृणमूल कांग्रेस को वोट नहीं' है।

Published: undefined

दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस के दार्जिलिंग के जिला अध्यक्ष बब्लू पाल ने कहा कि बेबुनियाद आरोप लगाना और हर बात पर राजनीति करना बीजेपी की आदत बन गई है। बब्लू पाल ने कहा कि मैं खुद मौके पर गया था और अग्निशमन विभाग को आग लगने की सूचना दी थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined