हालात

‘अपने ही मुख्यमंत्रियों को पैदल कर देते हैं मोदी, पहले यूपी और अब गुजरात के सीएम के साथ वही सलूक’

दरअसल पीएम मोदी पर अक्सर अपनी छवि के आगे अपनी ही पार्टी के अन्य नेताओं को कमतर दिखाने के आरोप लगते रहे हैं। इस वीडियो के साथ यूपी कांग्रेस ने कहा कि लोकतंत्र को एकतंत्र में बदला जा रहा है, इसे रोकने के लिए रोजाना परिधान बदलने वाला प्रधान बदलना पड़ेगा।

फोटोः @INCUttarPradesh
फोटोः @INCUttarPradesh 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाल के गुजरात दौरे की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह गाड़ी पर बैठकर अपने काफिले के साथ रोड शो कर रहे हैं और गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल काफिले के साथ पैदल चल रहे हैं। इस पर यूपी कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा है कि पीएम मोदी अपने ही मुख्यमंत्रियों को पैदल कर देते हैं।

Published: undefined

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक वीडियो में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान उनके काफिले के साथ पैदल चल रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में हाल का गुजरात का वीडियो है, जिसमें पीएम मोदी के रोड शो में गुजरात के सीएम भूपेद्र पटेल उनके काफिले के साथ पैदल चलते नजर आ रहे हैं।

Published: undefined

इस वीडियो के साथ यूपी कांग्रेस ने कहा कि लोकतंत्र को एकतंत्र में बदला जा रहा है, इसे रोकने के लिए रोज़ाना परिधान बदलने वाला प्रधान बदलना पड़ेगा। दरअसल पीएम मोदी पर अक्सर अपनी छवि के आगे अपनी ही पार्टी के अन्य नेताओं को कमतर दिखाने के आरोप लगते रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined