हालात

'मोदी बताएं क्या कमल नाथ सरकार गिराने में उनका हाथ था', कैलाश विजयवर्गीय के बयान के बाद उठे सवाल

कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह का यह बयान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कमल नाथ सरकार को गिराने में प्रधानमंत्री की महत्वपूर्ण भूमिका होने की बात कही थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा है कि वे बताएं कि क्या राज्य की कमल नाथ सरकार को गिराने में उनका हाथ था। पूर्व मुख्यमंत्री सिंह का यह बयान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कमल नाथ सरकार को गिराने में प्रधानमंत्री की महत्वपूर्ण भूमिका होने की बात कही थी।

Published: undefined

दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि, क्या मोदी जी अब बताएंगे कि मध्य प्रदेश सरकार गिराने में उनका हाथ था? क्या मध्य प्रदेश की सरकार गिराने के लिए कोरोना के लॉकडाउन करने में विलंब किया? यह बहुत ही गंभीर आरोप हैं मोदी जी जवाब दें।

Published: undefined

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने बुधवार को इंदौर के किसान सम्मेलन में कहा था, पर्दे के पीछे की बात कर रहा हूं आप किसी को बताना मत, मैने आज तक किसी को नहीं बताई, पहली बार इस मंच पर बता रहा हूं। कमल नाथ की सरकार गिराने में यदि महत्वपूर्ण भूमिका किसी की थी तो नरेंद्र मोदी की थी, धर्मेंद्र प्रधान की नहीं थी।

विजयवर्गीय के इस बयान को पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined