हालात

मूसेवाला हत्याकांड: नई CCTV फुटेज आई सामने, संदिग्ध हत्यारे की तस्वीरें कैद

नए सीसीटीवी फुटेज में, कथित हत्यारों को एक पेट्रोल पंप पर देखा जा सकता है, जो उसी जीप में ईंधन भर रहा हैं जिसका इस्तेमाल अपराध के लिए किया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के संदिग्ध हत्यारों की एक नई सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जो मामले की चल रही जांच को गति दे सकती है। आईएएनएस द्वारा एक्सेस किए गए नए सीसीटीवी फुटेज में, कथित हत्यारों को एक पेट्रोल पंप पर देखा जा सकता है, जो उसी जीप में ईंधन भर रहा हैं जिसका इस्तेमाल अपराध के लिए किया गया है।

Published: undefined

कथित तौर पर, उक्त वीडियो हरियाणा के फतेहाबाद और पंजाब के सरदुलगढ़ के बीच स्थित एक पेट्रोल पंप का है। वीडियो में, दो आदमी, एक नीली शर्ट पहने और दूसरे सफेद टी-शर्ट पहने, अपनी कार में ईंधन भरवाते हुए देखे जा सकते हैं।

वीडियो से पुलिस को संदिग्धों की पहचान करने में मदद मिल सकती है, क्योंकि उनके चेहरे साफ दिख रहे हैं।

Published: undefined

28 वर्षीय मूसेवाला की 29 मई को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह पंजाब के मानसा जिले में एक कार में यात्रा कर रहे थे। करीब एक दर्जन हमलावरों ने उन पर 30 से अधिक गोलियां चलाईं। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें 'मृत लाया' घोषित कर दिया। गायक की ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला कि उसके शरीर पर गोली लगने के 19 निशान थे।

पंजाब के अलावा दिल्ली में भी जांच चल रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस समय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पंजाबी गायक की निर्मम हत्या में कथित संलिप्तता के लिए पूछताछ कर रही है। सूत्रों ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले शार्पशूटर संभवत: नेपाल भाग गए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined