हालात

अभी कुछ और दिन जेल में रहेंगी नवनीत राणा, आज नहीं मिली बेल, अब 4 मई को आएगा फैसला

हनुमान चालीसा विवाद के मामले में बीते एक सप्ताह से जेल में बंद सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को कम से कम दो दिन और जेल में गुजारनी पड़ेगी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

हनुमान चालीसा विवाद के मामले में बीते एक सप्ताह से जेल में बंद सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को कम से कम दो दिन और जेल में गुजारनी पड़ेगी। दरअसल दोनों की जमानत याचिका पर अदालत आज शाम 5 बजे अपना फैसला सुनाने वाली थी। लेकिन अब इस मामले में अदालत आगामी 4 मई को अपना फैसला सुनाएगी।

Published: 02 May 2022, 6:45 PM IST

बता दें कि सांसद नवनीत राणा की ओर से महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा के पाठ के ऐलान के बाद जमकर हंगामा हुआ था। इसके बाद राणा दंपति को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

Published: 02 May 2022, 6:45 PM IST

इसी बीच नवनीत राणा के वकील ने जेल प्रशासन पर अपने मुवक्किल को जेल में उचित इलाज नहीं देने का आरोप लगाया है। वकील रिजवान मर्चेंट ने बाइकुला जेल सुपरिटेंडेंट को पत्र लिख कर दावा किया है कि नवनीत राणा स्पोंडिलोसिस से जूझ रही हैं, उन्हें सीटी स्कैन की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है।

Published: 02 May 2022, 6:45 PM IST

वकील का आरोप है कि नवतीन राणा को फर्श पर बैठने और सोने के लिए मजबूर किया जा रहा है। पत्र में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि उन्होंने संबंधित अथॉरिटी से इस बाबत निवेदन भी किया लेकिन उनके निवेदन को स्वीकार नहीं किया गया। राणा के वकील का कहना है कि अगर उनके क्लाइंट की समस्या और भी बढ़ती है या उन्हें कुछ और तकलीफ होती है तो इसका जिम्मेदार जेल प्रशासन होगा।

Published: 02 May 2022, 6:45 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 May 2022, 6:45 PM IST