हालात

दीपिका पादुकोण की मैनेजर के घर एनसीबी का छापा, पूछताछ के लिए समन घर पर चस्पा किया

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को छापा मारा। इस छापे में क्या मिला है इसकी जानकारी नहीं है। एनसीबी ने करिश्मा फिर से पूछताछ के लिए समन जारी किया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ड्रग्स कनेक्शन की जांच की कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को मुंबई में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर छापा मारा। बताया जाता है कि छापे के वक्त करिश्मा घर पर नहीं थीं। एनसीबी ने उनके घर की तलाशी ली और कुछ सामान लेकर गई। साथ ही करिश्मा के घर पर उन्हें एनसीबी के सामने पेश होने का सम्मन भी चस्पा किया गया है।

गौरतलब है कि एनसीबी इससे पहले भी करिश्मा से दो बार पूछताछ कर चुकी है। एक बार दीपिका पादुकोण के सामने बैठाकर करिश्मा से पूछताछ की गई थी। सूत्रों का कहना है कि कुछ ड्रग्स पैडलर ने अपनी पूछताछ के दौरान करिश्मा का नाम लिया था।

Published: undefined

इस बीच एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने पत्रकारों को बताया कि, "हमने करिश्मा के पड़ोसियों, दफ्तर, परिचितों सभी को करिश्मा के सम्मन की जानकारी दे दी है। कल सुबह उन्हें पूछताछ के लिए NCB ऑफिस बुलाया गया है। आगे की इन्वेस्टिगेशन जारी है। इससे ज्यादा डिटेल्स शेयर नही कर सकते।"

दीपिका की मैनेजर के रूप में काम करने वाली करिश्मा प्रकाश ‘क्वान’ नाम की एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी में काम करती हैं। यह कंपनी 40 से ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा भी इसी कंपनी के लिए काम करती हैं। जया, करिश्मा की सीनियर हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined